अब साहित्यिक रचनाओं, लेख, शोध आलेख इत्यादि को पढ़ने के साथ रिकॉर्डिंग भी सुनें- एक प्रयास - विश्वहिंदीजन

अभी अभी

अंतरराष्ट्रीय हिंदी संस्था एवं हिंदी भाषा सामग्री का ई संग्रहालय

अपील

सामग्री की रिकॉर्डिंग सुनने हेतु नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें-

समर्थक

पुस्तक प्रकाशन सूचना

सोमवार, 30 अक्तूबर 2017

अब साहित्यिक रचनाओं, लेख, शोध आलेख इत्यादि को पढ़ने के साथ रिकॉर्डिंग भी सुनें- एक प्रयास


आप सभी पाठकों को हर्ष के साथ सूचित किया जाता है कि जनकृति के ई संग्राहलय 'विश्वहिंदीजन' द्वारा संकलित किये जा रहे साहित्य, लेख, शोध आलेख को अब आप पढ़ने के साथ-साथ सुन भी सकेंगे अर्थात सभी सामग्री की रिकॉर्डिंग को आप यूट्यूब के माध्यम से सुन भी सकेंगे। यह विश्वहिंदीजन द्वारा तैयार किये जा रहे संकलन का एक हिस्सा है। लेख, शोध आलेख, साहित्यिक रचनाओं की रिकॉर्डिंग दिव्यांग व्यक्तियों के लिए मुख्य रूप से लाभकारी होगा। वर्तमान में कई शोध आलेखों की रिकॉर्डिंग तैयार है, शीघ्र ही आप इसे यूट्यूब चैनल पर सुन सकेंगें। संकलन में अन्य पत्रिकाओं, ब्लॉग, पोर्टल में प्रकाशित सामग्री की रिकॉर्डिंग भी शामिल है, जिन्हें साभार के साथ प्रकाशित किया जाएगा। 

आप हमारे इस कार्य में साथ देना चाहते हैं तो आप भी रचनाओं, लेख, शोध आलेख रिकॉर्ड करके vishwahindijan@gmail.com पर सम्पूर्ण जानकारी के साथ मेल करें। रिकॉर्डिंग को लेखक एवं आपके नाम के साथ ई पुस्तकालय में शामिल किया जाएगा।कृपया इस सूचना को साझा करें ताकि अधिक से अधिक लोगों तक यह जानकारी पहुँच सके।

रिकॉर्डिंग सुनने के लिए विश्वहिंदीजन के यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें- https://www.youtube.com/channel/UCY8HT3yS4_Q4kwD2sUJGsyA 


कुमार गौरव 
8805408656


एक टिप्पणी भेजें