अभी-अभी
recent

Google Play Store हिंदी दिवस धमाका ईबुक पर 60% प्रतिशत की सीधी छूट- 'शैलेश भारतवासी'





ऑनलाइन दुकानदारी में हिंदी की हाज़िरी बढ़ने से हिंदी पखवाड़ा या महीना भी दीवाली, होली, ईद, क्रिस्मस, राखी और आज़ादी दिवस जैसे सेल टाइप का मौक़ा देने लगा है। यह हम हिंदी को रोज़गार बनाने वालों के लिए भी अच्छी ही बात है।
भारत के ज़्यादातर स्मार्टफ़ोन यूजर्स एन्ड्रॉय्ड ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल करते हैं, जिसमें गूगल प्ले स्टोर तो होता ही है। इसलिए गूगल को लगता है कि तमाम चीज़ों की तरह ईबुक को भी इस प्लेटफॉर्म से बेचना बुरा आइडिया नहीं है। इन दिनों गूगल हिंदी किताबों पर ज़ोर आजमा रहा है तो हमने भी अपनी किताबों को उस दौड़ में शामिल कर लिया है। अगले 20 दिनों तक हिंद दिवस के उपलक्ष में 60 प्रतिशत की छूट पर हम ईबुक मुहैया करा रहे हैं। कविता की किताबों के ईबुक वर्जन की अधिकतम MRP हमने 100 रुपये ही तय की है, इस लिहाज़ से कविता की कोई भी ईबुक मात्र रु 40 में आप डाउनलोड कर और पढ़ सकते हैं।
किताबों के नाम और लेखक के नाम से तो इन किताबों को प्ले स्टोर में खोजा ही जा सकता है। जब तक प्रमोशन चल रहा है प्लेस्टोर के Entertainment (मनोरंजन) सेक्शन में जाकर भी इस बैनर पर क्लिक करके इन किताबों तक पहुँचा जा सकता है।
फिर आप भी हिंदी दिवस महाधमाका का लाभ उठा लीजिए। जो भारत के बाहर हैं उनके पास भी इन किताबों को पढ़ने का अच्छा मौक़ा है।
सूचना साभार 'शैलेश भारतवासी'

एक टिप्पणी भेजें
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
बिना अनुमति के सामग्री का उपयोग न करें. . enjoynz के थीम चित्र. Blogger द्वारा संचालित.